Description
Infinix Note 11 sell kar raha hoon. Phone abhi bhi routine use mein hai aur chal raha hai, lekin battery timing weak hai (battery change karwani pad sakti hai better timing ke liye). Back cover bhi change hua hai. Iske ilawa display, camera, aur baaki features bilkul theek kaam kar rahe hain.