Description
Maine kuxh din phele hi liya tha ye mobile camera ki wjah sey lekin mai isko sale kar raha hun q ki paiso ki need hai phone pta approved hai life time 128GB hai condition 9.5/10 hai aur pubg key liye bhi best hai 60fps stable par rakhta hai utlraHD + ultra par chalata hai jisneh bhai neh lena ho rabta karein